BJP की सरकार में यूपी बना कर्फ्यू और दंगा मुफ्त, बदायूं में गरजे CM योगी

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान 4 मई को हो चुका है, जो यूपी के 37 जिलों में था। जिसमेे आपको बता दें कि दूसरे चरण का मतदान 11 मई को राज्य के 38 जिलों में सात नगर निगमों, 590 नगरपालिका वार्ड, 95 नगर परिषद अध्यक्षों और 2551 पार्षदों एवं नगर पंचायत अध्यक्षों के 268 पदों तथा 3495 सदस्यों के लिए होगा

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान 4 मई को हो चुका है, जो यूपी के 37 जिलों में था। जिसमेे आपको बता दें कि दूसरे चरण का मतदान 11 मई को राज्य के 38 जिलों में सात नगर निगमों, 590 नगरपालिका वार्ड, 95 नगर परिषद अध्यक्षों और 2551 पार्षदों एवं नगर पंचायत अध्यक्षों के 268 पदों तथा 3495 सदस्यों के लिए होगा।

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी ने आज रविवार को बदायूं में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। बदायूं जिले की सात नगर पालिका और 14 नगर पंचायतों में 11 मई को मतदान है। भाजपा प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क में जुट हुए है। सीएम योगी 2017 से पहले सरकार पर हमला बोलता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि "पहले की सरकारों में दंगे होते थे। कर्फ्यू लगता था। अराजकता रहती थी। आज हमारा प्रदेश कर्फ्यू और दंगा से मुफ्त बन चुका हैं।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बदायूं में परिवारवाद पर निशाना साधते हुए 'पहले परिवारवादी लोग युवाओ के हाथ में तमंचे पकड़वाते थे। आज युवाओं के हाथ में टेबलेट हैं। मुख्यमंत्री ने करीब 10 मिनट तक सरकार की योजनाओं को गिनाया। इसके बाद नगर निकाय उम्मीदवार के पक्ष में जनता से समर्थन की अपील की।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि '54 लाख गरीबों को आवास की उपलब्धता नए उत्तर प्रदेश की पहचान है। आज उत्तर प्रदेश की पहचान मजबूत कानून व्यवस्था से होती है। ये परिवारवादी तत्व युवाओं को पिस्टल थमाते थे, लेकिन आज राज्य सरकार ने 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट सौंपी है।'

शाहजहांपुर में बोले CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि '2017 से पहले व्यापारी रंगदारी देता था। आज किसी व्यापारी को रंगदारी देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि व्यापारी को और प्रदेश की 25 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी हम लोगों ने दी है। आज व्यापारी सीना तानकर चलता है। आज कोई भी आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति सिर झुकाकर चलता है, ये नया उत्तर प्रदेश है।

calender
07 May 2023, 05:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो