Ghaziabad Accident: एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, पल भर में 6 लोगों ने गंवाईं अपनी जिंदगियां

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में दिल्ली –मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह 6 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें 6 जिंदगिया पल भर में तवाह हो गईं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना मंगलवार की है जब मेरठ के इंचौली के धनपुर गांव से दो सगे भाइयों के परिवार के ये सदस्य खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहे थे.

Ghaziabad Accident: यह घटना मंगलवार की है जब मेरठ के इंचौली के धनपुर गांव से दो सगे भाइयों के परिवार के ये सदस्य खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. उसी दौरान यह भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों ने अपनी जानें गंवा दी साथ ही 2 लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

बस चालक था नशे में धुत

यह हादसा बहरामपुर राहुल विहार पुल के पास उल्टी दिशा में आ रही बस से कार की आमने-सामने की टक्कर होने से यह भीषण सड़क हादसा हुआ. लोगों का कहना है कि चालक शराब के नशे में धुत होकर बस 70 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ा रहा था. वह गाजीपुर से करीब आठ किमी उल्टी दिशा में चालकर लाया था. 

चालक के खिलाफ गैर इरादचन हत्या का केस दर्ज किया और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 100 की रफ्तार से चल रही महिंद्रा टीयूवी के हादसे में परखच्चे उड़ गए. शव निकालने के लिए गाड़ी को काटना पड़ा.

हादसे में नरेंद्र उम्र 45 वर्ष, उनकी पत्नी अनीता साथ ही 2 बेटे हिमांशु और दिपांशु, इसके अलावा धमेद्र की पत्नी बबीता उम्र 35 वर्ष और बेटी वंशिका की मौत हो गई. इसके अलावा इस हादसे के चलते 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है. परिजनों का कहना है कि मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं. यह सभी खाटू श्याम जाने के लिए घर से निकले थे. लेकिन नशे में बस चलाने के कारण कार और बस में जोरदार टक्कर हुई जिसके चलते पल भर में 6 लोगों ने दम तोड़ दिया और लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे अपनी हिरासत में ले लिया.

calender
12 July 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो