Ghaziabad News: खेलते समय पांचवी की छात्रा के गले में फंसा दुपट्टा, हुई मौके पर मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद के प्रताप विहार में एक पांचवीं छात्रा को खेलना भारी पड़ गया, खेलते सम. उसके गले में गलती से दुपट्टा फंस गया जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना गाजियाबाद के प्रताप विहार से है जहां पर एक छात्रा खेलते-खेलते अपनी जान से हाथ धो बैठी.

Ghaziabad News: यह घटना गाजियाबाद के प्रताप विहार से है जहां पर एक छात्रा खेलते-खेलते अपनी जान से हाथ धो बैठी. बताया जा रहा है कि छात्रा के माता-पिता घर से बाहर जाकर नौकरी करते थे सुबह घर से जाते थे और शाम को दोनों वापस आते थे.

इस बीच घर पर पांचवीं की छात्रा और उसकी छोटी बहन रहती है. माता-पिता के जाने के बाद छात्रा और उसकी छोटी बहन खेल रही थीं. खेलते- खेलते छात्रा के गले में दुपट्टा फंस गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत गई. जब माता-पिता काम करके घर लौटे तो बेटी की हालत देखकर वह हैरान रह गए. इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई.

दोनों बेटियां थी घर पर अकेली

छात्रा गाजियाबाद के प्रताप विहार सेक्टर-11 में सुरेंद्र सिंह नेगी परिवार के साथ रहती है. सुरेंद्र सिंह नेगी और उनकी पत्नी दोनों ही अलग-अलग कंपनी में नौकरी करते हैं. गुरुवार को दोनों नौकरी करने गए थे इस बीच स्कूल की छुट्टी पड़ने के कारण दोनों बेटी घर पर अकेली थी.

दोपहर करीब एक बजे दोनों बहनें एक साथ खेल रही थी. उसी दौरान बड़ी बेटी पूर्वी ने अपने गले में दुपट्टा लपेट रखा था. खेलते-खेलते अचानक वह गिरी या दुपट्टा किसी चीज से अटक कर कस गया जिससे गला दबने से पूर्वी की मौत हो गई.

छात्रा के परिजनों ने कराया मामला दर्ज

बहन को बेसुध हालत में देखकर छोटी बहन ने माता-पिता को इस मामले में जानकारी दी. छात्रा के परिजनों से थाना जाकर इस मामले को दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस को इस घटना के बारे में कोई सबूत नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का खुलासा किया जा सकता है.

calender
14 July 2023, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो