Galaxy Plaza Fire: ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए तीसरी मंजिल से कूदे लोग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में गुरुवार दोपहर भयंकर आग लग गई. आग लगते ही गैलेक्सी प्लाजा में अफरातफरी मच गई

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए तीसरी मंजिल से कूदे लोग

Galaxy Plaza Fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में गुरुवार दोपहर भयंकर आग लग गई. आग लगते ही गैलेक्सी प्लाजा में अफरातफरी मच गई. तीसरी मंजिल तक की ऊंचाई से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहे लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी 1 में स्थित मॉल में कई दुकानें, फूड कोर्ट, रेस्तरां, जिम आदि हैं.

खबरों के मुताबिक, आग तीसरी मंजिल पर लगी. जान को खतरे में देख कई लोगों ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना में कई लोग घायल हो गए. यह घटना वेस्ट कैलेक्सी प्लाजा बिसरख थाना क्षेत्र के तहत गौर सिटी एरिया की है.

वायरल वीडियो में से एक में, भारी हंगामे के बीच एक व्यक्ति के जमीन पर कूदने से ठीक पहले एक व्यक्ति को 'कुद जा, कुद जा (कूद)' कहते हुए सुना जा सकता है.

इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर हैं. जिन लोगों ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई वो भी घायल हुए हैं. बता दें कि अप्रैल 2023 में गौर सिटी 14 एवेन्यू में भी भीषण आग घटना सामने आई थी. उस समय फायर फाइटर्स ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था. 
 

calender
13 July 2023, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो