Chandauli Crime News: 5 दिनों तक घर में बंधक बनाकर किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, जांच मे जुटी पुलिस

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली नौगढ़ इलाके में एक युवक ने एक किशोरी के साथ करीब पांच दिनों तक घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के चंदौली नौगढ़ इलाके में एक युवक ने एक किशोरी के साथ करीब पांच दिनों तक घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

Crime News: नौगढ़ इलाके में किशोरी की मां की अचानक से तबीयत खराब हो गई जिसे तुरंत भर्ती कराने की नौबत आ गई. किशोरी की मां की अस्पताल में इलाज चल रहा था. वहीं घर पर दो छोटे भाई-बहन थे उसी दौरान किशोरी गांव की एक दुकान से राशन लेने के लिए गई थी. जहां युवक ने उसे दबोचा और पांच दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया.

जब परिवार वाले घर लौटे तो किशोरी ने आपबीती सुनाई. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया, लेकिन वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

रास्ते में किया किशोरी का अपहरण

किशोरी के पिता-माता के जाने बाद वह अपने और अपने भाई-बहनों के लिए राशन लेने के लिए दुकान पर गई थी. उसी दौरान गांव का एक युवक किशोरी का पीछा कर रहा था. जब वह रास्ते से लोट रही थी तो उसने किशोरी का अपहरण कर लिया. युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा और बस्ती से दूर जंगल की ओर लेकर चला गया. किशोरी ने खुद को बचाने की कई बार कोशिश की लेकिन आरोपी काफी शातिर दिमाग का था.

कुछ देर चलते चलते जंगल में एक घर बना हुआ दिखाई दिया. जहां पर आरोपी ने किशोरी को बंधक बनाया और उसे डरा धमकाया बात न मानने पर किशोरी के साथ 5 दिनों तक दुष्कर्म किया.

मंगलवार की शाम किशोरी मौका पाकर वहां से भाग निकली और गांव वालों को इस घटना के बारे में बताया. गांव वालों ने किशोरी के माता-पिता के इस मामले में जानकारी दी.

आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

बुधवार को किशोरी और उसके माता-पिता नौगढ़ थाने में पहुंचे और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी युवक को बहुत जल्द पकड़ लिया जायेगा.

calender
13 July 2023, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो