Ghaziabad Accident: गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Ghaziabad Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पर आज सुबह एक स्कूल बस और कार की टक्कर में करीब 6 लोगों की मृत्यु हो गई. स्कूल बस में कोई छात्र नहीं था और वह कथित तौर पर गलत दिशा से आ रही थी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ghaziabad Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे सवार 6 लोगों की मौत हो गई. कई लोगों के घायल होने की सूचना है. दुर्घटना के बाद मौके पर पर हाहाकांर मच गया. स्कूल बस में कोई छात्र नहीं था और वह कथित तौर पर गलत दिशा से आ रही थी. यह घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की है. मौके पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी है. 

गाज़ियाबाद ADCP ट्रैफ़िक आर.के. कुशवाहा ने बताया, "सुबह करीब 6 बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक स्कूल बस और एक कार के बीच एक्सीडेंट हुआ है. हादसे में 6 लोगों की मौके पर मृत्यु  हो गई है, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बस गलत लेन में आ रही थी गलती बस चालक की है. बस ड्राइवर को पकड़ लिया गया है.

CM योगी ने सड़क दुर्घटना पर दुःख जताया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद में हुई सड़क दुर्घटना पर दुःख जताया. इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "महाराज ने जनपद गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. महाराज जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देशित किया है.

 

calender
11 July 2023, 08:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो