Raebareli News: नहाते के लिए तालाब में कूदे 8 बच्चे, 5 की मौत, गांव में मचा हड़कंप

Raebareli News:उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आय़ा है. जिसमें 5 बच्चों की मौत हो गई है यह हादसा जिले के तीन परिवारों के लिए काला दिन साबित हुआ है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Raebareli News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे रायबरेली जिले में शनिवार को एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है. बता दें यहां तालाब में नहाते समय गहरे पानी में डूब जाने से 5 बच्चों की मौत हो गई, जिसमें 4 बच्चियां शामिल है. यह मामला रायबरेली गदागंज थाना क्षेत्र में आने वाले बांसी रियासत गांव का है. गांव के रहने वाले पाँचों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे. उनके मौत पर पूरे गांव में कोहराम मच गया है. इस हादसे में तीन परिवार के लिए यह दिन काला दिवस के रूप  में रहा.

मृतक बच्चों की पहचान की गई है, जिसमें रीतू 8 वर्ष, सोनम 10 वर्ष, वैशाली 12 वर्ष, रूपाली 9 वर्ष और 8 वर्ष अमित के रूप में हुई है. इस हादसे में किसी के घर का एक बच्चा तो किसी के घर का दो बच्चा मौत के बाद परिवार को वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है. मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों ग्रामीणों को किसी प्रकार से समझा बझाकर शांत किया. सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. राजस्व कर्मियों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने का ऐलान किया है. 
 

calender
08 July 2023, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो