Kanpur Crime News: मां की गाली देने पर युवक ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

Kanpur Crime News: यह मामला कानपुर से हैं जहां पर मां की गाली देनी एक शख्स को भारी पड़ गई. तीन लोगों ने बड़ी बेरहमी के साथ युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कानपुर में बिधनू पुलिस ने बकौली गोसरा निवासी प्रधनपति श्रीराम पांडेय की हत्या में शामिल एक आरोपी कल्लू को गिरफ्तार किया है.

Kanpur Crime News: कानपुर में बिधनू पुलिस ने बकौली गोसरा निवासी प्रधनपति श्रीराम पांडेय की हत्या में शामिल एक आरोपी कल्लू को गिरफ्तार किया है. कल्लू ने पुलिस को बताया कि इस मामले में तीन लोग शामिल हैं. मंगलवार को श्रीराम ने मां की गाली दी थी. जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया. 

वारदात को अंजाम देने के बाद हुए आरोपी फरार

यह घटना मंगलवार की है. जहां श्रीराम को मां की गाली देना भारी पड़ गया और तीनों लोगों ने कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी. यह साजिश पिता, भाई, बहनोई ने रची थी. हत्या करने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए. गांव से गुजर रहे कुछ लोगों ने शव को देखा तो तुरंत पुलिस को इस मामले में जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों की तलाश में लगी गई.

आरोपियों ने किया अपना नंबर बंद

काफी कोशिश के बाद पुलिस ने एक आरोपी कल्लू को गिरफ्तार किया तो पता चला कि मंगलवार को श्रीराम और पिता में झगड़ा हो गया था. जिसके चलते गुस्से में आकर पिता, भाई, बेहनोई ने श्रीराम को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद अपना नंबर बंद कर लिया था.

इस हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. श्रीराम और कल्लू के पिता का रोजाना किसी न किसी बात पर झगड़ होता ही रहता था. लेकिन इस बार झगड़ा इतना बढ़ गया कि तीन लोगों ने मिलकर श्रीराम को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया वहीं अभी एक आरोपी पुलिस की पहुंच दूर है.

calender
05 July 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो