UP: बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर बोले जयंत चौधरी, कहा-क्या मैं नया सूट सिलवा लूं? विपक्ष को लेकर किया बड़ा दावा

UP Politics: रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच कहा कि वे विपक्ष में ही रहेंगे और जिसके साथ है उसी के साथ रहेंगे. साथ ही विपक्षी एकता की अगले दौर वाली बैठक में शामिल होने की बात कही है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Jayant Chaudhary: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रमुख जयंत चौधरी ने एनडीए गठबंधन में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह विपक्ष में ही रहेंगे और विपक्षी एकता की अगले दौर की बैठक में शामिल होंगे. दरअसल, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरआईपी) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दावा करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) गठबंधन में फूट हो सकती है. रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी अखिलेश यादव को झटका दे सकते हैं.

इस पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने स्पष्ट कहा कि 'वह विपक्ष में ही रहेंगे और विपक्षी एकता की होने वाली अगली बैठक में जरूर शामिल होंगे. जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि मैं जिसके साथ हूं उसके साथ ही रहूंगा।'

क्या मैं नया सूट सिलवाऊं?

भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलों के बीच रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा, "आप क्या चाहते हैं मैं नया सूट सिलवाऊं? जनता 2024 में फैसला करेगी. पटना में विपक्षी दलों की बैठक हुई, अगले दौर की जो बैठक होगी, उनमें मैं भाग लूंगा।"

calender
03 July 2023, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो