Agra Accident News: कार और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 4 घायल, मचा हड़कंप

Agra Accident News: आगरा के खेरागढ़ से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां पर कार और ऑटो में जोरदार टक्कर होने से 6 लोगों की मौत हो गई साथ ही 4 लोग इस हादसे में बड़ी बुरी तरह से घायल हो गए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • आगरा के खेरागढ़ में एक भीषण हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों ने अपनी जानें गंवा दी साथ 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Agra Accident News: आगरा के खेरागढ़ में एक भीषण हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों ने अपनी जानें गंवा दी साथ 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. यह घटना सोमवार की है जब ताजनगरी आगरा से खेरागढ़ कस्बा में सैंया रोड पर करीब 10 बजे दीनदयाल मंदिर के समीप ऑटो व कार की जोरदार टक्कर हो गई.

इस भीषण हादसे में पिता और बेटे समेत 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोगों की हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है. हादसा इतना भीषण था कि कार और ऑटो में लोग फंसे रह गए. जानकारियों के मुताबिक ऑटो में करीब 10 लोग सावर थे. जिनमें से 6 की मौत हो गई और 4 की हालत गंभीर है. हादसे के दौरान ऑटो के परखच्चे उड़ गए. मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया. जिससे मारने वालों की संख्या 6 हो गई. 

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगी. साथ ही लोगों ने सड़कों पर भारी जाम लगा दिया. वहां मौजूद लोगों में से किसी एक शख्स ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल हुए व्यक्तियों को जल्द से जल्द अस्पताल में ले जाया गया. 

पुलिस ने की मृतकों की पहचान

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला. जिसमें बृजमोहन शर्मा उम्र 62 वर्ष निवासी खेरागढ़, ऑटो चालक भोला निवासी अयेला और सुमित उम्र 12 वर्ष निवासी नगला उदया की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही सुमित के पिता जयप्रकाश उम्र 45 निवासी नगला उदया खेरागढ़ निवासी मनोज शर्मा उम्र 35 वर्ष, इलाज के दौरान सांसें थम गईं.

calender
04 July 2023, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो