Ghaziabad News: लोनी में टेंट की दुकान और मकान में लगी भीषण आग, 2 महिलाओं की हुई मौत, 9 लोगों ने छत से कूदकर बचाई जान

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी में एक टेंट की दुकान और आसपास मकानों में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। मकानों में मौजूद लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाई इस हादसे के चलते 2 महिलाओं की जान चली गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गाजियाबाद के लोनी में एक टेंट की दुकान और आसपास मकानों में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया।

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भीषण आग लगने से लोगों में हड़कंप मच गया वहां रहने वाले 9 लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाई। इस हादसे के चलते 2 महिलाएं आग में बड़ी बुरी तरह से झुलस गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई । यह घटना सोमवार सुबह की है जब एक टेंट की दुकान में आग लग गई देखते ही देखते ही आग तेजी के साथ फैल गई जिससे वहां मौजूद लोगों में कोहराम मच गया। कई लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाई वहीं इस हादसे के चलते दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

छत से कूदकर बताई 9 लोगों ने जान

लोनी के बॉर्डर थाना क्षेत्र के लालबाग सी ब्लॉक में एक टेंट हाउस में आग लग गई । कुछ ही देर में आग ऊपर बने तीन मंजिल मकान तक फैल गई । आग में झुलसने से 2 महिलाओं की मौत हो गई वहीं 9 से अधिक लोगों ने अपनी जान छत से कूदकर बचाई। आग लगते ही वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को इस मामले में जानकारी दी जिससे दमकल विभाग की 4 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

आग इतनी भंयकर थी दमकल विभाग का एक कर्मचारी भी आग में झुलसने ने बच गया। लोगों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। लाल बाग कॉलोनी में सतीश पाल परिवार के साथ रहते है। जो कि टेंट हाउस का काम करते है। उनके तीन मंजिल मकान के नीचे टेंट हाउस है।

सोमवार सुबह करीब 5 बजे पर परिवार के सदस्य सो रहे थे अचानक से नीचे दुकान से धुंआ निकलने लगा। आसपास रहने वाले परिजनों ने उन लोगों को उठाया इसी दौरान आग भीषण फैलती गई।जिसके चलते 9 लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाई वहीं इस हादसे के चलते 2 महिलाओं की मौत हो गई।

calender
12 June 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो