पहलवानों के आरोपों के बीच बोले बृजभूषण- 'मैं कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा'

उत्तर प्रदेश के गोंडा में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में भाजपा सांसद और WFI के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, "2024 में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। मैं कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • मैं कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा'- बृजभूषण

उत्तर प्रदेश के गोंड़ा सयुक्त मोर्चा सम्मेलन में भाजपा सांसद और WFI के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि  "2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। मैं कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा।"

 

गोंड़ा के बेलसर बाजार स्थित रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में आज 11 जून को भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जनसभा का आयोजन किया। इस अवसर मुख्य अतिथि के रूप में मध्य प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन सिंह यादव भी मौजूद थे।

जनता को संबोधित करते हुए सांसद ने शुरुआत एक शायरी के साथ की। शायरी का सहारा लेते हुए सांसद बृजभूषण ने जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों पर निशाना साधा। सांसद ने शायरी में कहा कि कभी अश्क, कभी गम, कभी जहर पीया जाता है, जब कभी जाके जमाने में दिया जाता है, ये मिला मुझको मोहब्बत का सिला, बेफवा कहकर मेरा नाम लिया जाता है। इसको रुसवाई कहे कि शोहरत अपनी, दबे होटों से मेरा नाम लिया जाता है।

calender
11 June 2023, 06:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो