UP Crime News: 15 वर्षीय किशोरी की हत्या, हाथों में ठोंकी कील, निकाल लीं आंखें

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में 15 वर्ष की किशोरी की बर्बरता से हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उसके हाथों में  कील ठोंकी और आंखें भी निकाल ली गई थी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। टूंडला में एक किशोरी का शव पुलिस को मिला। परिजनों का कहना है कि किशोरी शुक्रवार से ही लापता थी। जिसके चलते पूरी रात भर घर वाले किशोरी की तलाश कर रहे थे। खेत में जब किशोरी का शव मिला तो परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। किशोरी की बड़ी ही दर्दनाक हत्या की गई। उसके हाथों में कीले ठोंकी गई। शव अर्धनग्न हालात में मिला। घटनास्थल में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर किशोरी की हत्या करने के बाद उसके हाथों में कीलें ठोंकी गई और उसकी आंखें निकाल ली गई किशोरी का शव खेत में फैंक दिया।बताया जा रहा है कि शुक्रवार को किशोरी लापता हो गई थी। परिवार वालों ने सोचा की किशोरी अपनी ही किसी दोस्त के साथ गई होगी लेकिन काफी समय के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार वाले चिंता में पड़ गए। किशोरी के परिजनों ने सब जगह तलाश लिया लेकिन वह नहीं मिली। सुबह के समय एक ग्रामीण खेत में शौच करने गया तो देखा कि, चरी के खेत में उसका शव पड़ा हुआ है, शव को देखते ही वह चिल्लाते हुए गांव पहुंचा और उसके परिजनों को इस बात की जानकारी दी। मौके पर सभी ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची।

पुलिस बल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था, हाथों में कील ठोकी गई थी और आंखें भी निकाल ली गई थी।आपको बता दें कि मामले की जांच में पुलिस बल जूट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई है। 

calender
10 June 2023, 06:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो