शरद पवार ने बेटी को अध्यक्ष बनाया तो क्या भतीजा अजित नाराज …. सुप्रिया ने क्या कहा ?

जैसे ही शरद पवार की बेटी एवं सांसद सुप्रिया सूले को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की खबर आई वैसे ही एक खबर और चली की अजित पवार नाराज है। आइए जानते हैं पूरी खबर...

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी एवं सांसद सुप्रिया सूले को शनिवार को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया गया।  यह ऐलान NCP अध्यक्ष शरद पवार ने पार्टी के 25 वें स्थापना दिवस के अवसर पर किया। जैसे ही उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की खबर आई वैसे ही एक खबर और चली की अजित पवार नाराज है। अजीत पवार शरद पवार के भतीजे हैं जो लगातार सुप्रिया सुले की तरह ही पार्टी के प्रति अपने दायित्वों को लेकर समर्पित रहते हैं।
 

कार्यकारी अध्यक्ष के ऐलान के 1 दिन बाद रविवार को सुप्रिया सुले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ऐसी खबरों को महज अफवाह करार दिया। सुप्रिया सुले ने कहा की ये सब अफवाह है ऐसा कुछ भी नहीं है।
 
एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष चुने जाने पर सुप्रिया सुले ने पत्रकारों से बात करते हुए पार्टी को धन्यवाद ज्ञापित किया। सुप्रिया ने कहा कि मुझ पर विश्वास जताने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और शरद पवार कि मैं आभारी हूँ। पार्टी को मजबूत बनाना, संगठन खड़ा करना, और देश के लोगों की सेवा करना मेरी प्राथमिकता होगी। 

भाई-भतीजावाद के प्रश्न पर उन्होंने कहा की ऐसी कोई भी पार्टी नहीं है जिसमें भाई भतीजाबाद न हो। मुझे गर्व है कि मैं शरद पवार की बेटी हूँ। सुप्रिया ने कहा कि मैं 50 से ज्यादा उदाहरण दे सकती हूँ जिसमे आप को भाई-भतीजावाद देखने को मिलेगा। आप लोगों को इससे हटकर मेरे संसदीय प्रदर्शन को देखना चाहिए तब आपको समझ आएगा कि मेरा काम कैसा है।  
 

calender
11 June 2023, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो