Prayagraj News: दिल दहला देने वाली वारदात, यूपी के प्रयागराज में प्रेमी की हत्या कर शव को घर के टैंक में छिपाया

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। जहां पर एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर उसका शव सेप्टिक टैंक में छिपा दिया। उसके बाद आरोपी ने वहां पर व्लास्टर भी करावा दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • प्रयागराज के करछला थाने से 200 मीटर दूर निर्माणाधीय मकान में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को सेप्टिक टैंक में छिपा दिया।

Prayagraj News: प्रयागराज के करछना थाने से 200 मीटर दूर निर्माणाधीय मकान में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को सेप्टिक टैंक में छिपा दिया। इसके साथ ही आरोपी ने बड़ी चालाकी के साथ प्लास्टर भी करा दिया। आरोपी ही प्रेमिका की मां को थाने लेकर गया था साथ ही गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। कॉल डिटेल से इस मामले का खुलासा किया गया तो पता चला की आरोपी प्रेमी ने ही प्रेमिका की हत्या की है। हत्या करने के 4 दिन बाद ही आरोपी ने शादी कर ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह मामला प्रयागराज के करछना थाने इलाके से है। जहां पर महेवा गांव के  निवासी राज केसर चौधरी पिछले 24 मई की शाम से लापता थी। उसने घरवालों को बताया था कि आशीष कुमार गौतम निवासी मुंगारी के पास जा रही है। दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। काफी समय बाद वह घर पर लौट कर नहीं आई तो परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन मोबाइल बंद था। उसके बाद लड़की के परिजनों ने आशीष को फोन किया और उसके बारे में पूछा लेकिन उसने जानकारी देने से साफ इन्कार कर दिया। 

आशीष ने गुनाह किया कबूल

28 मई को जब आशीष की शादी हुई तो केसर की मां गुलाबकली और भाइयों को अनहोनी की आशंका हुई । उन्होंने आशीष से फिर से पूछताछ की, लेकिन वह गुमराह करता रहा, पुलिस ने बताया है कि 30 मई को आरोपी खुद केसर की मां को लेकर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने आया था।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि आशीष ही है। पुलिस ने सख्ती की तो आशीष ने अपना गुनाह कबूल किया। साथ ही पुलिस आशीष के बसरिया के नए प्लॉट पर पहुंची और वहां पर बने सेप्टिक टैंक से शव को बरामद किया । पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शव के ऊपर मिट्टी भी डाल रखी थी।

calender
10 June 2023, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो