UP News: वाराणसी में जनता ने सीवर समस्या पर गुस्सा दिखाते हुए जेई को बंधक बना लिया, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UP News: वाराणसी में गंगा प्रदूषण के जेई एवं पार्षद प्रतिनिधि को जनता ने बंधक बना लिया, वहीं लोगों का कहना है कि कई दिनों से सीवर की समस्या को लेकर कोई सुन ही नहीं रहा था. जिसके बाद ये निर्णय लिया गया है, घटना का वीडियो देखें.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • सीवर समस्या के समाधान के निवारण हेतु गंगा प्रदूषण के जेई एवं पार्षद प्रतिनिधि को जनता द्वारा बंधक बना लिया गया है.
  • सीवर की गंदगी और बदबू सो आस-पास के लोग अधिक परेशान थे. जिसके बाद लोगों ने जेई को बंधक बना लिया है.

UP News:  यूपी के वाराणसी के खोजवां गांव में जनता का गुस्सा ऐसा फूटा कि उन्होंने गंगा प्रदूषण के जेई को ही बंधक बना लिया है. दरअसल उनका ये गुस्सा सीवर और गंदगी को लेकर था. जब गांव में जांच के लिए जेई के साथ क्षेत्रीय पार्षद प्रतिनिधि पहुंचे तो उनको स्थानीय लोगों ने बंधक बना कर रख लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस कार्य के बाद कुछ समय के लिए वाहनों का आवागमन भी प्रभावित नजर आया. 

जिसके बाद लोगों के सीवर संबंधी दिक्कतों को दूर किया जा रहा है. साथ ही विभाग द्वारा इन सारे मामलों पर कार्यवाही चल रही है. वहीं जनता का कहना है कि क्षेत्र में बहुत समय से सीवर की गंदगी की दिक्कत चल रही थी. जिसे दूर करने के लिए कई बार शिकायत भी की गई मगर किसी ने इस मामले में संज्ञान नहीं लिया. 

क्या है पूरा मामला 

वाराणसी के खोजवां गांव में जो कि थाना भेलूपुर के अंतर्गत आता है. उस इलाके में बीते कई हफ्तों से सीवर की समस्या बनी हुई थी. जिससे ग्रामीण अधिक परेशान थे, लोगों की तरफ से कई बार जल निगम व गंगा प्रदूषण विभाग को सूचित किया गया था. मगर शिकायत करने के बाद भी इस समस्या पर किसी तरह का संज्ञान नहीं लिया गया था. जब जनता को अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो, उन्होंने जेई को बंधक बनाने की योजना बनाई.

दरअसल सीवर की गंदगी और बदबू से आस-पास के लोग अधिक परेशान थे. जिसके बाद आज लोगों ने अपना गुस्सा दिखाते हुए जेई को बंधक बना लिया, साथ ही नारेबाजी भी करने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो की हुई जांच

जब सोशल मीडिया पर डाले गए उस वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि, यह पूरा मामला वाराणसी के भेलूपुर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव खोजवां का है. इतना ही नहीं ये वीडियो आज यानी रविवार का है. जहां सीवर समस्या के समाधान के निवारण हेतु गंगा प्रदूषण के जेई एवं पार्षद प्रतिनिधि को जनता द्वारा बंधक बना लिया गया है. दरअसल ये गंगा प्रदूषण विभाग के सरकारी कर्मचारी समस्या की जांच करने गांव में पहुंचे थे. जिसके बाद लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया.

calender
10 March 2024, 11:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो