OM Prakash Rajbhar: दरोगा- SP की हिम्मत नहीं... मंत्री बनते ही OP राजभर के बिगड़े बोल, देखें VIDEO

UP News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक सभा को संबोधित किया है जिसमें उनका बयान सुर्खियों में आ गया तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है....

JBT Desk
JBT Desk

UP News: लोकसभा चुनाव से पहले योगी सरकार में हुए मंत्रिमंडल विस्तार में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को स्थान मिल गया है. वैसे तो राजनीति में ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इस बीच गुरुवार 7 मार्च को उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि कभी भी थाने जाओं तो सफेद गमछ लेकर मत जाओं 25 रुपये का पीला गमछा खरीद लो फिर देखों उस पीछे गमछे में कितनी ताकत है. 

CM के बाद किसी के पास पावर है तो हमारे पास:  ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या आप लोगों ने देखा कि मुख्यमंत्री बैठकर ओम प्रकाश राजभर को शपथ दिला रहे थे. हम मंत्री बनेंगे. यह हमने ललकार कर कहा था कि मंत्री बनकर दिखाएंगे और बन गए. आज मुख्यमंत्री के पावर के बाद किसी के पास पावर है तो ओम प्रकाश राजभर के पास है. 

...जब राजभर ने कहा सफेद नहीं पीला गमछ लगाओ 

आगे उन्होंने कहा कि  'मैं कहता हूं किसी थाने पर जाओ, लेकिन सफेद गमछा मत लगाओ. हमारा पीला गमछा लगाओ. पीला गमछा लगाकर जब थाने पर जाओगे तब  तुम्हारी शक्ल में दरोगा को राजभर (ओम प्रकाश) दिखेगा. जाकर बता देना कि मंत्री जी ने भेजा है.'

5 मार्च को योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार

हाल ही में योगी कैबिनेट का हाल ही में विस्तार हुआ है जिसमें ओम प्रकाश राजभर समेत चार मंत्रियों ने शपथ ली है. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सभी को सपथ दिलाई. शपथ लेने वालों में सुनील कुमार शर्मा, दारा सिंह चौहान और अनिल कुमार शामिल है. वहीं अनिल कुमार की बात करें तो राष्ट्रीय लोकदल से विधायक हैं. भाजपा कैबिनेट विस्तार के माध्यम से ब्राह्मण, जाट और ओबीसी वर्ग के मतदाताओं को साधने की कोशिश की है.

calender
07 March 2024, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो