Kanpur Dehat : शादी से लौट रही कार के अनियंत्रित होने से हादसा, 6 लोगों की मौत, 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल

Kanpur Police : आज सुबह कानपुर देहात में शादी समारोह से एक कार वापस लौट रही थी. अचानक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई, जिससे कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Kanpur Dehat News : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से सुबह-सुबह दुखभरी खबर सामने आई है. सोमवार 5 फरवरी यानी आज भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. यहां पर एक कार शादी से लौट रही थी अचानक अनियंत्रित होकर कार नाले में जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. अधिकारियों ने जेसीबी की मदद से नाले में गिरी कार को बाहर निकलवाया. घायल बच्चों को इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है.

कैसे हुआ हादसा

आज सुबह कानपुर देहात में एक परिवार शादी से वापस लौट रहा था. तभी रास्ते में कार अनियंत्रित हो गई और नाले में जा गिरी. जानकारी के अनुसार ये हादसा सिकंदरा-संदलपुर मार्ग में जगन्नाथपुर गांव के पास हुआ है. ये लोग इटावा के फूक गांव से तिलक समारोह से वापस लौट रहे थे. बताया गया कि बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन हो गया था. कार जैसे ही जगन्नाथपुर पहुंची, स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई.

पुलिस ने दी जानकारी

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम के साथ अधिकारी पहुंचे. घटनास्थल पर जेसीबी बुलाई गई. जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला गया. कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां 6 लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दो बच्चे की हालत गंभीर थी, उन्हें कानपुर रेफर किया गया. पुलिस ने बताया कि सभी लोग डेरापुर के मुर्रा गांव और शिवराजपुर गांव में रहने वाले थे.

calender
05 February 2024, 07:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो