Lucknow: भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ जाने पर होगा एक्शन, इजरायल-हमास पर CM योगी का सख्त आदेश

हमास इजरायल युद्ध को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त आदेश दिया है. सीएम योगी ने कहा कि भारत सरकार के विचारों के विपरीत सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वालों और बयान देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

CM Yogi Adityanath: इजरायल और फिलिस्तीनी संगठन हमास के बीच चल रहे युद्ध का असर भारत में भी दिख रहा है. पिछले दिनों अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में फिलिस्तीन और हमास के समर्थन में कुछ लोगों ने मार्च निकालकर प्रर्दशन किया था. इसके बाद अब योगी सरकार ने यूपी पुलिस को कड़े निर्देश दिए हैं. सीएम योग ने कहा कि इजरायल-हमास युद्ध को लेकर भारत सरकार के स्टैंड के विपरीत किसी भी बयान या गतिविधि पर सख्त कार्रवाई की जाए.  

हमास इजरायल युद्ध को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त आदेश दिया है. सीएम योगी ने कहा कि भारत सरकार के विचारों के विपरीत सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वालों और बयान देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए. उन्होंंने कहा कि सोशल मीडिया या किसी भी धार्मिक स्थल से कोई भी बयान जारी होने पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

आगामी त्योहारों को लेकर सीएम योगी ने की बैठक

लखनऊ में सीएम योगी ने नवरात्र और आगामी त्योहारों को लेकर सभी जिलों के डीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की है. इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि इजराइल युद्ध में भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ किसी भी तरह की गतिविधि न हो पाए.

कप्तान तत्काल अपने क्षेत्र में धर्मगुरुओं से करें संवाद 

इजरायल हमास ​विवाद पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा कि सभी पुलिस कप्तान अपने-अपने क्षेत्र में धर्मगुरुओं से तुरंत संवाद करें. इस मामले में भारत सरकार के विचारों के विपरीत किसी तरह की गतिविधि स्वीकार नहीं की जाएगी. सोशल मीडिया हो अथवा धर्मस्थल कही से किसी भी प्रकार का उन्मादी बयान जारी न हो. अगर कोई ऐसा करने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ तत्परता के साथ कड़ी कार्रवाई की जाए.

calender
13 October 2023, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो