UP News: मैंने हमेशा इसका कड़ा विरोध किया...' यूपी की बुलडोजर कार्रवाई पर बोले सांसद बृजभूषण शरण सिंह

बस्ती के पटेल नगर टोल प्लाजा पर जब क्षत्रिय समाज के लोगों ने सांसद बृजभूषण का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की बुलडोजर नीति पर सवाल खड़े कर दिए.

Sachin
Sachin

Deoria Massacre: उत्तर प्रदेश के देवरिया हत्याकांड मामले को लेकर कैसरगंज से लोकसभा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल में देवरिया कांड कोई छोटी-मोटी घटना नहीं है बल्कि पूर्वांचल के इतिहास में सबसे बड़ा मामला है. बृजभूषण ने आगे कहा कि यह घटना प्रशासन की लापरवाही के कारण हुई है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए. इसी के साथ उन्होंने बुलडोजर की कार्रवाई पर भी सवालिया निशाना खड़े कर दिए हैं. 

देवरिया कांड पर विपक्षी पार्टियों ने सरकार को घेरा 

वहीं, देवरिया घटना को लेकर विपक्षी पार्टी के नेताों ने योगी सरकार पर चौतरफा प्रहार किया है. साथ ही बुलडोजर की कार्रवाई के बात समाजवादी पार्टी का एक डेलीगेशन भी यहां पर पहुंचा है और मामले में सीबीआई की जांच करने को कहा है. इसी के साथ सांसद बृजभूषण ने यूपी में माफिया और अराजक तत्वों समेत अपराधियों पर की जारी बुलडोजर कार्रवाई का कड़ा विरोध किया है. 

मैं बुलडोजर कार्रवाई का विरोध करते आया हूं: बृजभूषण 

दरअसल मामला यह है कि बस्ती के पटेल नगर टोल प्लाजा पर जब क्षत्रिय समाज के लोगों ने सांसद बृजभूषण का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की बुलडोजर नीति पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से बुलडोजर की कार्रवाई का विरोध किया है, एक इंसान को घर बनाने में काफी समय लग जाता है. वहीं, समाजवादी पार्टी के डेलिगेशन की सीबीआई जांच मांग पर कहा कि यह केस पहले से खुला हुआ है और पुलिस की जांच चल रही है. लेकिन एक बिंदू पर जांच की जा सकती है कि मामले को इतने लंबे समय तक क्यों लटकाया रखा? 

calender
12 October 2023, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो