Lok Sabha Election 2024: मायावती ने जन्‍मद‍िन के मौके पर किया बड़ा ऐलान, अकेले लड़ेंगी चुनाव

Lok Sabha Election 2024: बसपा प्रमुख मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Lok Sabha Election 2024: बसपा प्रमुख मायावती आज अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का भी ऐलान किया. मायावती ने कहा कि बसपा अब पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी. मायावती ने अपने जन्मदिन पर सभी को नये साल की शुभकामनाएं भी दीं हैं. 

मायावती ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मायावती ने लोकसभा चुनाव को लेकर INDIA या NDA अलायंस में जाने पर अहम फैसला किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान किया. उन्होंने कहा, 'मेरा जन्मदिन आज जन कल्याण दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. यूपी में चार बार हमारी सरकार रही, जिसमें हमने सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के लिए काम किया. आने वाली सरकारें हमारी योजनाओं की नकल करके हमारे लोगों को भूलने की कोशिश कर रही हैं. इसके बावजूद जातिवादी, पूंजीवादी और संकीर्ण मानसिकता के कारण लोगों को इन योजनाओं का पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा है.

बीजेपी ने लोगों को गुलाम और मजबूर बना- मायावती 

मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, 'मौजूदा राज्य और केंद्र सरकार ने मुफ्त राशन देकर लोगों को गुलाम और मजबूर बना दिया है. इन दिनों देश में धर्म और संस्कृति की राजनीति हो रही है, इससे लोकतंत्र और संविधान कमजोर होगा. उन्होंने बीजेपी सरकार पर सांप्रदायिक और संकीर्ण मानसिकता का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने महंगाई और बेरोजगारी पर ध्यान नहीं दिया.

calender
15 January 2024, 11:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो