मेरे बाप ने तीन निकाह किए तो मैं भी... इसलिए दिया पत्नी को तलाक, थाने पहुंची महिला

देश में जहां एक तरफ तीन तलाक का कानून खत्म कर दिया गया है. लेकिन अब भी कुछ लोग है जो इसे मानते तक नहीं. ताजा मामला यूपी के बांदा से है.जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया, वो भी ये कहकर कि मेरे पिता ने तीन निकाह किए है, मैं भी तीन निकाह करूंगा.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

देश में जहां एक तरफ तीन तलाक का कानून खत्म कर दिया गया है. लेकिन अब भी कुछ लोग है जो इसे मानते तक नहीं. ताजा मामला यूपी के बांदा से है.जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया, वो भी ये कहकर कि मेरे पिता ने तीन निकाह किए है, मैं भी तीन निकाह करूंगा. वहीं, अब इस मामले में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि शौहर और ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित करते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. अधिकारियों  ने आरोपी शौहर समेत 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तहकिकात में जुट गई है.

पति ने दिया तीन तलाक 

मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला रोते-बिलखते थाने पहुंची. महिला का आरोप है कि उसका निकाह तीन साल पहले हुआ था. पहले तो सब कुछ ठीक था. लेकिन पति और ससुराल वालों का असली चेहरा उसे धीरे-धीरे सामने आने लगा. ससुराल पक्ष की ओर से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. इसी बीच पति ने उसे 3 तलाक दे दिया और कहने लगा कि उसे 3 शादियां करनी हैं. 

महिला ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें ये पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है, और पीडित महिला का नाम हीना है. महिला का कहना है कि आय दिन उसके साथ मारपीट की जाती थी, हीना ने बताया कि उसका पति मुंबई में नौकरी करता था और वह ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर अपने पति के साथ मुंबई रहने चली गई, जहां कुछ दिनों बाद पति भी मारपीट करने लगा, जिसके चलते वह अपने दो साल के बेटे को लेकर वापस बांदा चली आई वही बांदा आने के बाद पति से बातचीत बंद थी, तभी कुछ समय बाद पति का फोन आया और फोन पर ही उसने तीन तलाक दे दिया, जब उसने तीन तलाक देने का कारण पूछा तो कहा की मेरे बाप ने तीन शादियां की है तो मैं भी अब तीन शादियां करूंगा और अब मुझे तुम्हारी आवश्यकता नहीं है.
 

calender
24 April 2024, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो