PM Modi Ayodhya Visit : पीएम मोदी ने रेलवे स्टेशन का किया उद्घाटन, ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, अयोध्या में किया रोड शो

PM Modi News : पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंचकर भव्य रोड शो किया. इस दौरान लोगों ने जय श्री राम के नारों के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi In Ayodhya : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंचकर भव्य रोड शो किया. इस दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित हुए और लोगों ने जय श्री राम के नारों के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया. वहीं प्रधानमंत्री ने पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने हवाई अड्डे का उद्घाटन भी किया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया और फूल भेंट किए.

पीएम मोदी ने ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

पीएम मोदी ने शनिवार 30 दिसंबर अयोध्या में पुनर्विकसित अयोध्या रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने अमृत भारत एक्सप्रेस और 6 नई वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई. इसके अलावा पीएम मोदी ने कई अन्य रेल परियोजनाओं को भी देश को समर्पित कर दिया है. इस दौरान रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर उसनें बैठे बच्चों से बात भी की.

पीएम मोदी ने किया रोड शो

अयोध्या में पीएम मोदी ने रोड शो भी किया. यह रोड शो एक घंटे तक किया गया. जिसमें सड़क के दोनों तरफ लोगों की भीड़ देखने को मिली लोगों को जय श्रीराम के नारे लगाते हुए भी सुना गया. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल भी बरसाए.

calender
30 December 2023, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो