PM Modi in Ayodhya: अयोध्या दौरे के दौरान पीएम मोदी ने दलित के घर पी चाय, जानिए किसे दिए ऑटोग्राफ व लिए सेल्फी

PM Modi Had Tea With SC Family in Ayodhya: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य राम मंदिर के तैयार होने से पहले आज शनिवार 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या के दौरे पर हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Had Tea With SC Family in Ayodhya: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य राम मंदिर के तैयार होने से पहले आज शनिवार 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने कई परियोजनओं का लोकार्पण किया है.

इसके साथ ही अयोध्या में पीएम मोदी ने दलित महिला मीरा मांझी ने मुलाकात की और उनके घर बनी चाय भी पींए है. मीरा मांझी ने प्रधानमंत्री योजना की 10 कोरड़वी लाभार्थी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीरा के घर कुछ देर तक रुके, इस दौरान उन्होंने घऱ वालों से बात की और चाय पी.  

उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में दो बच्चों से मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी ली और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उनके साथ सेल्फी लेने वाले दो बच्चों ने अपनी खुशी जाहिर की. पीएम मोदी ने उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए.
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया. पीएमओ के मुताबिक बता दें कि, 240 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित, तीन मंजिला आधुनिक रेलवे स्टेशन भवन लिफ्ट, एस्केलेटर, फूड प्लाजा, पूजा की जरूरतों के लिए दुकानें, क्लॉक रूम, चाइल्ड केयर रूम, वेटिंग हॉल जैसी सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है. स्टेशन भवन 'सभी के लिए सुलभ' और 'आईजीबीसी प्रमाणित ग्रीन स्टेशन भवन' होगा.

calender
30 December 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो