PM Modi in Ayodhya: चाय बहुत अच्छी बनाई और मैं चायवाला हूं इसलिए...पीएम मोदी ने इस अंदाज मीरा मांझी की तारीफ की, देंखे वीडियो

PM Narendra Modi Ayodhya Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 30 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के अयोध्या दौरे पर की चर्चा जोरों से है लेकिन इस बीच एक नाम काफी सुर्खियों में है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Narendra Modi Ayodhya Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 30 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के अयोध्या दौरे पर की चर्चा जोरों से है लेकिन इस बीच एक नाम काफी सुर्खियों में है. इस दौरान पीएम मोदी यहां की निवासी और सरकारी योजनाओं की लाभार्थी मीरा माझी के घर गए और वहां चाय पी. 

चाय की चुस्कियां लेते हुए पीएम मोदी ने मीरा माझी और उनके परिवारवालों से वर्तालाप भी की. इस दौरान पीएम मोदी ने चाय के लिए मीरा मांझी की तारीफ की और कुछ तस्वीरें अपने (X) पर शेयर की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, भगवान श्री राम की नगरी में बहन मीरा मांझी के घर जाने का अनुभव अविस्मरणीय बन गया है!

पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने अयोध्या दौरे के दौरान उज्ज्वला लाभार्थी मीरा के घर गए और उनके आवास पर चाय पी. मीरा पीएम उज्ज्वला योजना की 10 करोड़ लाभार्थी हैं.

 

ANI के द्वारा के एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पीएम मोदी मारी मांझी से बातचीत कर रहें हैं इस दौरान उन्होंने कहा कि ''चाय बनाई है, तो पिलाओ न फिर.'' चाय की प्याली हाथ में लेते ही पीएम मोदी ने कहा, ''बड़ी दूध वाली चाय है, दूध मिल जाता है यहां पर?'' मीरा मांझी ने कहा कि वह पैकेट वाला दूध मंगाती है. चाय की चुस्की लेते ही पीएम मोदी ने कहा, ''बहुत मीठी चाय पीते हैं आप.'' मीरा मांझी बोलीं, ''हमसे (चाय) मीठी हो ही जाती है, मालूम नहीं कैसे.'' इस पर पीएम मोदी और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

calender
30 December 2023, 09:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो