Rajinikanth Meets Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव से रजनीकांत ने की मुलाकात, अयोध्या के लिए हुए रवाना

Rajinikanth Meets Akhilesh Yadav: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने आज यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की. इसके बाद सुपरस्टार अयोध्या के लिए निकल गए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 9 साल से है दोनों की दोस्ती
  • जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं- अखिलेश यादव

Rajinikanth Meets Akhilesh Yadav: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के घर आज एक खास मेहमान आए. हम बात कर रहे हैं साउत के सुपरस्टार रजनीकांत की. रजनीकांत ने आज अखिलेश यादव के घर जाकर उनसे मुलाकात की. जिसकी कुछ तस्वीरें अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. रजनीकांत अखिलेश यादव से मिलने के बाद अयोध्या के लिए निकल गए. 

सुपरस्टार रजनीकांत आजकल यूपी के दौरे पर निकले हुए हैं. इसी के दौरान उन्होने अखिलेश यादव से मुलाकात की. जिसके बाद वो रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या के लिए रवाना हो गए. मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि ''हम दोस्त हैं, और अक्सर फोन पर भी बात करते हैं.''

''जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं'' 

रजनीकांत से मुलाकात करने के बाद अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें उन्होने रजनीकांत से गले मिलते हुए तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होने एक कैप्शन बी लिखा जिसमें उन्होने कहा कि ''जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं, मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है. हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है…''

9 साल से है दोनों की दोस्ती

मुलाकात के बाद सुपरस्टार ने मीडिया से बात की, जिसमें उन्होने बताया कि वो पिछले 9 सालों से दोस्त हैं. रजनीकांत ने कहा कि 'मैं 9 साल पहले मुंबई में एक प्रोग्राम में अखिलेश यादव से मिला था और तब से हम दोस्त हैं, हम फोन पर बात करते हैं. 5 साल पहले जब मैं यहां शूटिंग के लिए आया था लेकिन मैं उनसे नहीं मिल सका, अब वह यहां हैं इसलिए मेरी मुलाकात हुई.' मीडिया के मायावती से मिलने के सवाल पर सुपरस्टार ने इंकार कर दिया. 

आपको बता दें कि रजनीकांत की हाल ही में आई फिल्म जेलर ने बंपर कमाई की है. कमाई के मामले में इस फिल्म ने कमल हासन की विक्रम और PS-1 को भी पीछे छोड़ दिया है. 


 

calender
20 August 2023, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो