Ram Mandir: राम मंदिर की दान पेटी से अब तक कितना मिला चंद्रा, फर्जी वीडियो पर ट्रस्ट की आई सफाई

Ram Mandir: राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद मिलने वाले चंदे को लेकर चर्चा हो रही है जिसको लेकर अलग- अलग दावे किए जा रहे हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Ram Mandir: राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद मिलने वाले चंदे को लेकर चर्चा हो रही है जिसको लेकर अलग- अलग दावे किए जा रहे हैं. राम मंदिर ट्रस्ट के कार्यालय प्रभारी प्रकाश चंद्र गुप्ता ने बताया कि 22 जनवरी को हमारे दान काउंटर में लगभग 6 लाख रुपए नकद आए.

जबकि ड्राप्ट और चेक से प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन 3 करोड़ रुपए आए. आगे उन्होंने बताया कि 23 जनवरी को राम मंदिर ट्रस्ट में 27 लाख रुपए नकद आए, जबकि 24 जनवरी को कैश काउंटर पर 16 लाख प्राप्त हुए हैं.

राम मंदिर की दान पेटी से जुड़े एक फर्जी वीडियो पर उन्होंने कहा कि हमारे यहॉ बक्से में नोट नहीं होते. हमारे यहां काउंटर पर दान आता है जिसकी बाकयदा रसीद काटी जाती है. दानपात्र के अलावा कहीं से भी एक पैसा नहीं लिया जाता है और न ही किसी से कहा जाता है कि दान कीजिए.

उन्होंने कहा कि दानपात्र का पैसा स्टेट बैंक के सरंक्षण में रखता है उनके लोग आते हैं वहीं दानपात्र ले जाते है. काउंटिंग स्थान सुरक्षित रहता है. इसे बैंक के कर्मचारी इस पैसे को निकालते हैं और इन्हें कोई देख भी नहीं सकता है.

राम मंदिर ट्रस्ट के कार्यालय प्रभारी ने कहा कि हमारे यहां चुपचाप पैसा न लिया गया और न ही कभी लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि ये पैसा मंदिर का है और यहां एक- एक पैसे का हिसाब होता है. 
 

calender
25 January 2024, 07:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो