Rampur Crime News: युवक ने की युवती की हत्या, फिर खुद को गोली से उड़ाया

Rampur Crime News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में युवक ने शनिवार को युवती को मौत के घाट उतार दिया और खुद भी कर ली गोली मारकर आत्महत्या.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • रामपुर में युवक ने पहली युवती को मौत के घाट उतारा फिर खुद को मारी गोली.

Rampur Crime News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में युवक ने शनिवार को एक युवती की हत्या कर दी. हत्या करने के कुछ देर बाद गोली मारकर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया. गोली की आवाज सुनते ही आस-पास पड़ोस के लोगों की भीड़ जमा होने लगी, लोगों के पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई लोगों ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की. 

युवती को मौत के घाट उतारने के बाद चलाई दूसरी गोली

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में ईदगाह के पीछे स्थित मोहल्ले की है. गोली की आवाज सुनते ही लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया. लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी. लोगों का कहना है कि पहले एक गोली की आवाज सुनाई दी थी. और उसके तुरंत बाद ही दूसरी गोली की आवाज सुनाई दी, जब घर से निकालने के बाद लोगों ने देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था. युवक कोतवाली क्षेत्र के कुंडा का रहने वाला था. रामपुर में रहने वाले एक पड़ोसी ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में ईदगाह के पीछे स्थित मोहल्ले में एक युवक तालिब उम्र (25) ने एक घर का दरवाजा खटखटाया था.

घर का दरवाजा ताइबा(19) ने खोला. ताइबा के दरवाजा खोलते ही तालिब ने उसकी कनपटी पर तमंचे से गोली मार दी. जब उसे लगा की ताइबा की मौत हो चुकी है उसके बाद उसने खुद को गोली से उड़ लिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है कि तालिब ने ऐसा क्यों किया? पुलिस ने बताया की यह मामला एक तरफा प्यार का हो सकता है. वहीं एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच कर इस मामले का खुलासा किया जायेगा.

calender
16 July 2023, 09:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो