UP के बरेली में कांवड़ियों पर बरसाए गए पत्थर, कई लोग घायल

Bareli News: UP के बरेली में कांवड़ियों पर पत्थर बरसाए का मामला सामने आया है इस घटना से वहां से हड़कंप मच गया है, जिसमें करीब 12 लोग घायल हो गए है ..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bareli News: उत्तर प्रदेश के बरेली में कांवड़ियों पर पत्थर बरसाने का मामला सामने आया है. साल 2023 के सावन के तीसरे सोमवार से ठीक एक दिन पहले यानी रविवार 23 जुलाई बरेली के बारादकी इलाके में दूसरे समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों के जत्थे पर पत्थर बरसाए,

जिससे वहां से लोगों में अफरा तफरी मच गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली. वे अपनी फोर्स के साथ घटना स्थल पर फौरन पहुंच गई. इस घटना में कांवड़ियों में काफी गुस्सा भरा हुआ है.

बता दें इस पथराव में 12 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस से भी नोकझोंक और हाथापाई की बात सामने आ है. वहां कि स्थिति देखते हुए पुलिस ने पांच थाने की पुलिस बुला ली है. मौके पर SSP प्रभाकर चौधरी और SP सिटी राहुल भाटी ने भी घटना की जानकारी ली.

पुलिस ने घटना के पुरे इलाके को घेर लिया है. साथ ही बता दें कि दूसरे समुदाय के लोगों ने आरोप लगाया है कि कांवड़ वाले कभी इस रास्ते से नहीं गए हैं उन्होंने कांवड़ियों को जाने का विरोध किया और फिर इसके पथराव किया गया है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है. फिलहाल अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि करीब 15 मिनट तक पथराव किया गया. 

बरेली शहर के SP राहुल भाटी ने मीडिया से बात करते हुए बताया "बारादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोगी नवादा चौकी में गुसाई गौटिया मोहल्ला है, यहां से कांवड यात्रा निकल रही थी. इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने पथराव किया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है. मामला दर्ज़ करके घटना में शामिल सभी लोगों की गिरफ़्तारी की जाएगी."

calender
23 July 2023, 07:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो