UP News: "बहन बेटियों के साथ खिलवाड़ करने वालों के लिए डबल इंजन की सरकार काल...," मुजफ्फरनगर में गर्जे सीएम योगी 

मुजफ्फरनगर में शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से माफियाओं को चेतावनी दी. उन्होने इस अवसर पर महिला सुरक्षा की भी बात की.

Akshay Singh
Akshay Singh

प्रदेश में कड़ी कानून व्यवस्था से देश भर में अलग रुतबा रखने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर से जोरदार हुंकार भरी. योगी पहले से ही कहते आए हैं कि प्रदेश में गुंडों औप माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है. शनिवार को अपने भाषण के दौरान योगी ने एक बार फिर से माफियाओं को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. मुजफ्फरनगर में एक जनसभा को संभोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधी, भ्रष्टाचारी और बहन-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों के लिए प्रदेश की डबल इंजन की सरकार महा काल है. 

सीएम योगी ने कड़े शब्दों में कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियों के साथ खिलवाड़ करने वाले धरती पर नहीं रह पाएंगे, वे रसातल में जाएंगे. पूर्व की पलायन की घटनाओं का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि जो लोग पहले मुजफ्फरनगर में पलायन कराते थे, आज वे खुद से पलायन कर चुके हैं. 

इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ ने पूर्व की सरकारों को भी घेरा. मुख्यमंत्री ने कहा यह काम पहले भी हो सकता था मगर पहले की सरकार के पास आपकी आस्था को सम्मान देने का वक्त नहीं था. योगी ने कहा कि पहले की सरकारों ने न तो विरासत को सम्मान दिया और ना ही विकास को आगे बढ़ाया. 

योगी ने कहा जनता ने ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. आज कांवड़ियों को कोई परेशान नहीं करता बल्कि उनपर पुष्प वर्षा की जाती है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि प्रदेश में जल्द ही शुक्रतीर्थ विकास परिषद का गठन किया जाएगा जिससे विकास को एक नया आयाम मिलेगा. 

calender
22 July 2023, 08:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो