Gujarat Rain: जूनागढ़ में फटा बादल, धारा के बीच फंसे इंसान और जानवर, भूपेंद्र पटेल ने बुलाई आपातकालीन बैठक

Gujarat Rain: गुजरात के जूनागढ़ में बादल फटने से कई इलाकों में जलभराव की स्खिति बन गई है, इस बीच भारी बारिश के चलते CM भूपेंद्र पटेल ने कलेक्टर ऑफिस में एक आपातकालीन बैठक बुलाई थी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gujarat Rain: गुजरात के जूनागढ़ में आज शनिवार दोपहर बादल फटने से शहर में बाढ़ आ गई. कई घंटों के लगातार बारिश के बाद बाढ़ की स्थिति बन गई है. इंसान और जानवर सभी लोग चारों ओर से बाढ़ की चपेट में फंसे हुए है. पहाड़ का पानी जूनागढ़ शहर में पहुंचा तो सड़कों पर खड़ी गाड़ियां खिलौनों की तरह बह रही है. नवसारी में भारी बारिश के कारण जलभराव हुआ है. जलभराव के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

नवसारी के कलेक्टर अमित कुमार यादव ने बताया, "नवसारी में सुबह 8 बजे से 12 बजे के बीच अप्रत्याशित बारिश हुई जिसके चलते शहर के कई हिस्सों में जलभराव हुआ. लगभग सभी जगह से पानी निकल गया है, लेकिन कुछ निचले इलाकों में अब भी जलभराव है. हमारी 40 टीम मौके पर मौजूद है...जनहानि की कोई सूचना नहीं है, एक व्यक्ति लापता है, उसकी तलाश जारी है."

CM ने बुलाई आपातकालीन बैठक

गुजरात के जूनागढ़ में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हुआ. राजकोट कलेक्टर प्रभाव जोशी ने बताया "जूनागढ़ में भारी बारिश के चलते CM भूपेंद्र पटेल ने कलेक्टर ऑफिस में एक आपातकालीन बैठक बुलाई थी। राहत और बचाव कार्य के लिए राजकोट ज़िले से 4 नगर पालिका की टीम, 25 हज़ार फूड पैकेट, NDRF की टीम आदि जूनागढ़ भेजे जा रहे हैं. 

जूनागढ़ SP ने लोगों से अपील की है कि घर से बाहर ना निकलें. भारी बारिश के चलते पूरा शहर पानी- पानी है. कुछ घंटों की बारिश ने यहां बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए. 1983 के बाद पहली बार इतनी बारिश यहां दर्ज की गई है. शहर में बनी बेसमेंट पार्किग में भी पानी भर गया है. पानी का बहाव काफी तेज हैं.
 

calender
22 July 2023, 08:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो