Ahmedabad Road Accident: अहमदाबाद सड़क हादसे में आरोपी 23 जुलाई और उसके पिता 14 दिनों तक रहेंगे पुलिस हिरासत में

Ahmedabad Road Accident: गुजरात के अहमदाबाद सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना हुई. इस घटना में अहमदाबाद सड़क दुर्घटना की आरोपी ताथ्या पटेल को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया. उनके पिता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ahmedabad Road Accident:  यह दुर्घटना शहर के सैटेलाइट इलाके में सरखेज- गांधीनगर राजमार्ग पर इस्कॉन पल देर रात करीब 1 बजे हुई. जब तेज रफ्तार में कार ने भीड़ को टक्कर मार दी, जिससें 9 लोगों की मौत हो गई है. अहमदाबाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए गुरूवार को सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना हुई.

अहमदाबाद सड़क दुर्घटना की आरोपी ताथ्या पटेल को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया. उनके पिता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. गुजरात पुलिस आरोपी तात्या पटेल और उसके पिता प्रग्नेश को अपराध स्थल पर ले आई जहां सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर दुर्घटना हुई थी.

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना रात करीब 1 बजे शहर के सैटेलाइट क्षेत्र में सरखेज- गांधीनगर राजमार्ग पर इस्कॉन पल पर हुई, जब एक तेज रफ्तार कार ने एक अन्य वाहन और ट्रक के बीच टक्कर के बाद वहां जमां भीड़ को टक्कर मार दी थी. 

calender
21 July 2023, 10:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो