Ram Mandir: 'हमारे राम आए हैं...' सॉन्ग पर टीवी के राम-सीता ने अयोध्या में मचाई धूम, राम भक्तों को दिया खास तोहफा

Ram Mandir Pran Pratishtha: भगवान राम पर सोनू निगम द्वारा गाया गया गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है, गाना सुनकर राम भक्त जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं.

Sachin
Sachin

Ram Mandir Pran Pratishtha: 500 वर्षों के लंबे संघर्ष के बाद 22 जनवरी पूरे देश के लिए यादगार बनने वाली है, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर पूरी अयोध्या लाइटों और फूलों से सजाने के साथ सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद के लिहाज से काफी ध्यान रखा गया है. हर कोई रामभक्ति में डूबा हुआ है. ऐसे ऐतिहासिक समय में टीवी के राम-सीता ने अयोध्यावासियों को खास तोहफा दिया है. 

राम पर बना गाना लोगों को खूब भाया

रामानंद सागर की रामायण में राम-सीता में किरदार निभाकर लोगों के बीच में सुर्खियों बंटोरने वाले कलाकार दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी का भगवान राम पर बना 'गाना हमारे राम आए हैं' गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को मशहूर सिंगर सोनू निगम ने गाया है. राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का दिन यह सॉन्ग रिलीज हो गया है. जहां राम भक्ति में डूबे भारत के लोगों की खुशी में दुगनी हो गई है. 

सोनू निगम ने भक्तों की खुशी डबल

भगवान राम पर सोनू निगम द्वारा गाया गया गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है, गाना सुनकर राम भक्त जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं. इसके साथ ही सोनू निगम को भी लोग बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर गाने को लेकर एक यूजर्स ने कहा कि सोनू निगम की आवाज में जादू है. दूसरे ने कहा कि सोनी सर आपने तो जीत लिया. आप भी इस गाने को सुनने आपको मंत्रमुग्ध कर देगा. इसने बेहद कम समय में लोगों के बीच में अपनी जगह बना ली है. 

भारत की जनता के लिए ऐतिहासिक दिन

अयोध्या में बने राम मंदिर में सोमवार 22 जनवरी यानी आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. आज दिन का भारत की जनता के लिए बहुत ही ऐतिहासिक और खास होने वाला है. सभी रामभक्त भगवान श्रीराम के दर्शन करने के लिए पलकें बिछाए बैंठे हैं. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए दिग्गज नेता, बॉलीवुड हस्तियां सहित वीआईपी को आमंत्रित किया गया है. हर लोग राम-राम के नाम का जाप कर रहे हैं. आज दोपहर 12.15 बजे से 12.45 के बीच गर्भगृह में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने का अनुमान है.

calender
22 January 2024, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो