UP BYPoll 2023: घोसी उपचुनाव में BJP उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर फेंकी गई स्याही

UP BYPoll 2023: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है, जिसमें भाजपा के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर किसी अज्ञान ने स्याही फेंककर फरार हो गया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP BYPoll 2023: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है. घोसी उपचुनाव के लिए भाजपा ने दारा सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाया है. आज रविवार को जिले के थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अंदरी गांव के पास प्रचार के समय दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी गई. दारा सिंह चौहान के कार से उतरने पर कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे है, इसी दौरान किसी ने उन पर स्याही फेंक दी.

गाड़ी से उतरते ही दारा सिंह चौहान पर एक शख्स स्याही फेंककर फरार हो गया. घटना के समय दारा सिंह की सुरक्षा तैनात पुलिस का जवान भी उनके पास ही मौजूद था. फिलहान पुलिस आरोपी शख्स की खोजबीन में जुटी हुई हुई है.

उपचुनाव के लिए 10 अगस्त नामांकन की प्रकिया शुरु हो गई है. नामांकन की आखिरी तारीख 17 अगस्त थी. जबकि 21 अगस्त को प्रत्याशी अपने नामांकन को वापस ले सकते हैं, इसी दिन चुनाव चिंह का आवंटन भी किया जाना है. उपचुनाव के लिए 5 सितंबर को वोटिंग होगी. इसके बाद 8 सिंतबर को नतीजे सामने आएंगे.

भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने कहा कि, अपनी पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था और उसी बीच कोई आया और स्याही फेंकी. यह काम बौखलाहट में किया गया है. यह दिखाता है कि उन्होंने चुनाव में हार मान ली है... हमने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया है और पुलिस इसमें कार्रवाई करेगी.

calender
20 August 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो