Kaushambi News: टॉफी खाने से हुई 2 मासूम बच्चियों की मौत, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Kaushambi News: कौशांबी के सौरईं बुजुर्ग गांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक ही परिवार की 4 बच्चियां बीमारी पड़ गई साथ ही 2 की मौत हो गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कौशांबी के सौरईं बुजुर्ग गांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

Kaushambi News: यह घटना गुरुवार की सुबह की है जब 4 बच्चियों की टॉफी खाने के बाद तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते 2 बच्चियों की मौत हो गई और 2 भी अस्पताल में भर्ती हैं. दोनों बच्चियों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. परिजनों ने पड़ोसी युवक पर टॉफी में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि टॉफी खाते ही चारों की तबीयत खराब हो गई जिसके चलते 2 बच्चियों की मौत हो गई और 2 अभी गंभीर हालत में पड़ी हैं

सौरईं बुजुर्ग निवासी राज कुमार अपने परिवार के साथ अपने घर की छ्त पर सो रहे थे. जहां पर उनकी बेटी वर्षा गुरुवार सुबह नींद से उठी तो उसे वहां पर टॉफी नजर आईं.टॉफी लेने के बाद बच्ची छत से नीचे आई जिसके बाद अपनी तीनों बहनों की टॉफियां दीं.

चारों ने टॉफी मिलकर खाई. टॉफी खाने के बाद ही चारों की अचानक से तबीयत खराब हो गई. चारों उल्टियां करने लगीं. उसके बाद जब परिजनों को यह बात पता चली तो उन्होंने बच्चियों से पूछा जिसके बाद वर्षा ने पूरी सच्चाई बताई.

उसके बाद परिजन चारों को अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर इलाज के दौरान 2 की मौत हो गई और 2 बच्चियों की हालत गंभीर रुर से हैं. बच्चियों की मौत होते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की.

बच्चियों के पिता ने पड़ोसी पर आरोप लगाया और मामल दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ अभी जारी है. शाम करीब 6 बजे तीन बच्ची कौशांबी से यहां लाई गई थी. साधना की मौत पहले हो चुकी थी, दस मिनट बाद शालिनी की मौत हो गई बाकी 2 बच्चियां आईसीयू में भर्ती हैं.

calender
18 August 2023, 08:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो