UP News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वृंदावन में दिया बड़ा बयान, जामा मस्जिद को लेकर कही ये बात

UP News: सनातन धर्म के प्रति लोगों को जागरुक करने वाले बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आएं दिन किसी न किसी बात पर सुर्खियों में रहते है आज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शांस्त्री उत्तर प्रदेश की कान्हा की नगरी वृंदावन पहुंचे...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: सनातन धर्म के प्रति लोगों को जागरुक करने वाले बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आएं दिन किसी न किसी बात पर सुर्खियों में रहते है आज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शांस्त्री उत्तर प्रदेश की कान्हा की नगरी वृंदावन पहुंचे. यहां धीरेंद्र शास्त्री ने एक बड़ा दावा किया है,

जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की है कि आगरा की जामा मस्जिद के नीचे श्री कृष्ण की प्रतिमा दबी है, जिसे जल्द से जल्द निकाल कर सामने लाया जाएंगा, इस दौरान देश के प्रसिद्ध कथावाचक ठाकुर देवकीनंदन महाराज से मिले. और साथ ही मंदिर में चल रहे पार्थिव शिव लिंग निर्माण कार्यक्रम में भाग लिया और भोले नाथ की पूजा अर्चना की.

वहीं धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वृंदावन के बांके बिहारी सब पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें आगे उन्होंने वृंदावन में होने वाले हादसे को लेकर कहा कि यहां की भी व्यवस्था बदलाव होना चाहिए और विकास कार्य हो यानी बाकें बिहारी का कॉरिडोर बनना चाहिए, तभी हादसे रुक सकते हैं. 

आगे जब धीरेंद्र शास्त्री से राजनीति की बात को लेकर सवाल उठाया गया तो उन्होंने सियासी बात करना मना कर दिया, बाद में धीरेंद्र शास्त्री ने कृष्ण जन्मभूमि और मस्जिद विवाद को लेकर बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से कृष्ण जन्मभूमि के पक्ष में हैं, साथ ही उन्होंने आगरा में जामा मस्जिद में श्री कृष्ण की प्रतिमा दबी है जो कि जल्द निकलकर सामने आएगी.

calender
16 August 2023, 10:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो