Badaun Crime: पहले युवक ने की लव मैरिज, फिर पत्नी और 6 महीने की मासूम बच्ची को कुल्हाड़ी से काटा

Badaun Crime: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक शख्स ने कुछ समय पहले एक युवती से प्रेम विवाह किया. जिसके बाद आरोपी ने सोती हुई पत्नी और 6 महीने की मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक शख्स ने कुछ समय पहले एक युवती से प्रेम विवाह किया.

Badaun Crime: उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर कुछ समय पहले ही एक शख्स ने महिला से लव मैरिज शादी की थी जिसके दोनों अकेले रहते थे कुछ समय बाद पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया जब बेटी 6 महीने की हो गई तो आरोपी पिता जल्लाद बन गया और सोती हुई पत्नी और बेटी कुल्हाड़ी से काट डाली. जिसके बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक घटनास्थल पर सिर पर हाथ रखकर बैठ गया. जिसके बाद जब लोगों ने पत्नी और बेटी के रोने की आवाज सुनी तो वह दौड़े चले आएं लेकिन तब तक आरोपी ने कुल्हाड़ी से उन्हें काट दिया.

उसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके पर पकड़ा. महिला का नाम खुशबू और आरोपी शख्स का नाम अजय बताया जा रहा है. दोनों ने कुछ ही समय पहले शादी अपनी मर्जी से की थी लेकिन महिला को ये नहीं पता था कि जिससे वह शादी कर रही है वो जल्लाद बन जायेगा 6 साल की मासूम  बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर देगा. 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दिल्ली में करीब 2 साल तक उसने नौकरी की थी. वहीं पर उसकी मुलाकात खुशबू से हुई. खुशबू के माता-पिता बिहार में मजदूरी करते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो आरोपी वहां से उसे भगा लाया जिसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी की और शादी के बाद एक बच्ची को जन्म दिया. वह बच्ची केवल 6 महीने की थी. जिसको आरोपी ने कुल्हाड़ी से काट दिया.

calender
16 August 2023, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो