यूपी: जेल में बंद अतीक और अशरफ के शूटर लवलेश का हुआ FB अकाउंट एक्टिव, साइबर सेल को जांच के निर्देश

कुछ दिन लवलेश तिवारी के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा - 'फैंस तो सेलिब्रिटी के होते हैं, मेरे तो चाहने वाले हैं'...... महाराज लवलेश तिवारी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • साइबर सेल को जांच के निर्देश दिए गए हैं

यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ (Ateeq Ahmed and Ashraf) की हत्या करने वाले बांदा के शूटर लवलेश तिवारी से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है। इन दिनों शूटर लवलेश तिवारी प्रतापगढ़ की जेल में बंद है। हाल ही में लवलेश का सोशल मीडिया अकाउंट एक बार फिर से एक्टिव नज़र आया। दरअसल, बीते कुछ दिन लवलेश तिवारी के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा - 'फैंस तो सेलिब्रिटी के होते हैं, मेरे तो चाहने वाले हैं'...... महाराज लवलेश तिवारी। 

SP ने दिए साइबर सेल को जाँच के आदेश 

जैसे ही यह पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट हुआ, इसके बाद से ही यूज़र्स के कमैंट्स की भरमार हो गयी। इस पोस्ट को यूज़र्स काफी पसंद कर रहें हैं वहीं साथ ही कमैंट्स में लवलेश को कोई शेर बता रहा है तो कोई उसे नेशनल हीरो कह रहा है। जैसे ही इस बारे में पुलिस को सूचना मिली SP ने तुरंत ही साइबर सेल को जांच के आदेश दे डाले। जानकारी के लिए बता दें, माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले 3 शूटरों में से एक लवलेश भी था। 

 सोचने वाली बात है, यदि लवलेश जेल में बंद है तो उसके फेसबुक अकाउंट से यह पोस्ट किसने शेयर किया है। बता दें, की बीते 16 अप्रैल से लवलेश के किसी भी अकाउंट से कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था, लेकिन 12 मई को अचानक से यह पोस्ट वायरल हो गया, जिसे जानकर पुलिस भी अचंभे में है। 

लवलेश से की पूछताछ 

जब इस बारे में जेल में बंद लवलेश से पूछताछ की तो उसने बताया की यही उसका असली फेसबुक अकाउंट है, लेकिन यह पोस्ट किसने शेयर किया है इस बात की जानकारी उसे खुद भी नहीं है। 

बांदा के SP अभिनंदन ने कहा की इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है, साइबर सेल को जांच के निर्देश दिए गए हैं। जैसे ही यह मालूम होता है की कौन इस अकाउंट को चला रहा है, उसके साथ कानूनी कार्रवाई जायेगी। 

लवलेश
यूपी: जेल में बंद अतीक और अशरफ के शूटर लवलेश का हुआ FB अकाउंट एक्टिव, साइबर सेल को जांच के निर्देश news wire

बता दें, की 15 अप्रैल 2023 में माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ को उस वक़्त गोली मारकर हत्या कर दी जब उन दोनों को मेडिकल चेकअप करने के लिए कॉल्विन अस्पताल में लाया गया था। तीनों शूटर मीडिया कर्मी बनकर आये और मौका मिलते ही दोनों के शरीर से गोली आर - पार कर दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। 


 

calender
21 May 2023, 02:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो