UP: लड़कियों से छेड़छाड़ की तो चौराहे पर खड़े मिलेंगे यमराज, अंबेडकरनगर में हुई घटना के बाद सीएम योगी का बयान

CM Yogi Adityanath: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि अगर राज्य में कोई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करेगा तो अगले चौराहे पर यमराज उसका इंतजार कर रहे होंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने महिलाओं के साथ हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं पर बड़ा बयान दिया है. रविवार को सीएम योगी ने कहा कि कानून सभी को संरक्षण देगा, लेकिन कानून को बंधक बना कर किसी की सुरक्षा में सेंध लगाने कोशिश ना करे.

सीएम योगी ने कहा कि "कानून सबके लिए सुरक्षा देगा, लेकिन राह चलते हुए किसी बेटी के साथ अगर किसी ने छेड़छाड़ करते हुए उसकी सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य किया, तो अगले चौराहे पर उसका इंतजार यमराज कर रहा होगा. उसको यमराज के यहां भेजने से कोई रोक नहीं पाएगा." सीएम योगी ने कहा, "कानून संरक्षण के लिए है लेकिन कानून को बंधक बना कर कोई व्यक्ति सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश ना करे."

दुपट्टा खींचने से हुई थी लड़की की मौत

सीएम योगी की ये बयान तब आाया है जब बीते शुक्रवार को अंबेडकरनगर में छेड़छाड़ के दौरान लड़की का दुपट्टा खींच लिए जाने की वजह से सड़क पर गिरने और मोटरसाइकिल की चपेट में आने उसकी मौत हो गई थी. पुलिस इस मामले की जांच में कर रही है.

इस घटना पर रविवार को अंबेडकरनगर के एसपी अजीत सिन्हा ने बताया था, "ये घटना शुक्रवार को हुई थी. हमें पहले सूचना मिली थी कि लड़की की मौत दुर्घटना में हुई है. हालांकि, आगे की जांच में पता चला कि बदमाशों ने लड़की का दुपट्टा खींचा था, इस वजह से ये हादसा हुआ."

calender
18 September 2023, 02:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो