UP News: मच्छर जैसे लोग सनातन को क्या करेंगे खत्म, I.N.D.I.A गठबंधन पर दयाशंकर सिंह ने बोला हमला

UP News: उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सनातन धर्म को लेकर चल रहे विवाद पर अब एक बड़ा बयान दिया है, यूपी के मंत्री दयाशंकर सिंह ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सनातन धर्म पर चल रहे विवाद को लेकर अब एक बड़ा बयान दिया है, यूपी के मंत्री दयाशंकर सिंह ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मच्छर भर लोग सनातन धर्म को क्या खत्म करेंगे. भाजपा नेता ने कहा कि जब सनातन को रावण और कंस नहीं खत्म कर पाए थे तो I.N.D.I.A के नेता क्या करेंगे.?

इसके साथ ही यूपी सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने अंबेडकर नगर में छात्राएं के साथ हुई छेड़खानी को लेकर कहा कि इसमे एंटी रोमियो की टीम काम कर रही है जो भी इस मामले में छेड़खानी करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी. 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्‍टालिन के पुत्र उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया था. वह अपने बयान के कारण पिछले कुछ दिनों से विवादों में रहे हैं. हालांकि उदयनिधि स्टालिन के बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार करते हुए कहा था रावण और कंस ने भी यही गलती की थी, जो इन राक्षसों के साथ हुआ था, वही सनातन को कोसने वालों के साथ होगा.

तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि, मच्छर, डेंगू, मलेरिया की तरह जड़ से समाप्त करना ही एकमात्र उपाय है, जिस पर पूरे देश में बयानबाजी चल रही है. 

हालांकि उनके इस बयान को लेकर भाजपा नेता लगातार I.N.D.I.A गठबंधन पर हमलावर हैं. वहीं इस बयान पर देश के प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि विपक्षी दलों के गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि उनकी नीति सनातन परंपरा को समाप्त पर देश को गुलामी के रास्ते पर ले जाने की है.
 

calender
17 September 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो