UP News: छात्रा का दुपट्टा को खींच कर भाग रहे थे, पुलिस ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला

UP News:  उत्तर प्रदेश के अंबेडकर में एनकाउंटर में पुलिस ने दो भाग रहे आरोपियों को फिर से गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गोली भी चलाई जो एक के पैर...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में एनकाउंटर में पुलिस ने दो भाग रहे आरोपियों को फिर से गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गोली भी चलाई जो एक के पैर में लगी तो वहीं दूसरे आरोपी का पैर भागने के दौरान टूट गया है, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

इन दोनों आरोपियों पर आरोप है कि इन्होंने 12 की छात्रा जो स्कूल से वापस लौट रही थी उसी दौरान इन आरोपियों ने छात्रा का दुपट्टा  खींचा था. जिसके बाद वह सड़क पर गिर गई और बाइक के नीचे आने से उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से दो आरोपी भागने की कोशिश की थी. 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को अंबेडकर नगर के हंसवार थाना इलाके के बहरी ऐदिलपुर की रहने वाली नैंसी छुट्टी होने के बाद स्कूल से अपने घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार युवकों ने साइकिल से आ रही थी उसी दौरान बाइक से जा रहे युवको ने छात्रा का टुपट्टा खींचने की कोशिश की. 

इससे वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी. इसके बाद पीछे से आ रही तेज रप्तार से बाइक ने उसे कुचल दिया और छात्रा की मौके पर मौत हो गई. छात्रा के परिवार वालों ने बताया कि आरोपी लंबे वक्त से छात्रा को परेशान कर रहे थे. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय राय ने कहा कि, "हमें कल शाम शिकायत मिली कि कुछ लोगों ने स्कूल से लौट रही दो लड़कियों में से एक के साथ दुर्व्यवहार किया. लड़की साइकिल से गिर गई और सामने से आ रही एक बाइक ने उसे टक्कर मार दी।" पीछे...परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच जारी है."

अंबेडकर नगर पुलिस ने बताया कि, पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच झड़प हो गई क्योंकि जब पुलिस उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी तो उन्होंने पुलिस की राइफल छीनकर भागने की कोशिश की. गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से दो के पैर में गोली लगी है. भारी सुरक्षा के बीच बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उनका इलाज चल रहा है."

Topics

calender
17 September 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो