सीएम योगी ने चैनल किया लॉन्च, अब Whatsapp के जरिए सीधे कर सकेंगे संवाद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया है.  इस चैनल के के माध्यम से सीएम योगी अब प्रदेश के  25 करोड़ नागरिकों से सीधा संवाद कर सकेंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया है.  इस चैनल के के माध्यम से सीएम योगी अब प्रदेश के  25 करोड़ नागरिकों से सीधा संवाद कर सकेंगे. यूपी सरकार ने सीएम योगी के निर्देश पर लोगों के साथ संवाद स्थापित करने के लिए चीफ मिनिस्टर ऑफिस, उत्तर प्रदेश के नाम से एक वॉट्सएप चैनल की शुरुआत की गई है. इस चैनल से जुड़ने वाले लोग आसानी से अपनी बात सीएम ऑफिस के समक्ष रख सकेंगे.

मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक 'एक्स' हैंडल पर कहा गया, ''सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता 'एक परिवार' है. मुख्यमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार 'परिवार' के प्रत्येक सदस्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए पूरी प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है. संवाद को लोकतंत्र की आत्मा मानने वाले माननीय मुख्यमंत्री जी के 'उत्तर प्रदेश परिवार' के प्रत्येक सदस्य से सहज संवाद के लिए प्रदेश सरकार द्वारा संचार के सशक्त व सरल माध्यम व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय, उत्तर प्रदेश'नामक आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल शुरू किया गया है.”

वहीं आगे लिखा गया कि संवाद का यह नया प्रभावशाली मंच प्रदेश सरकार से जुड़ीं जनहित की सूचनाओं का त्वरित संप्रेषण करेगा. इस चैनल की खास बात यह है कि इससे कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है. मा. मुख्यमंत्री कार्यालय से सीधे व त्वरित सूचनाएं प्राप्त करने हेतु इस WhatsApp Channel से अवश्य जुड़ें.

calender
16 September 2023, 10:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो