Kanpur Accident: कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, मौके पर हुई मां और दो बेटों की मौत

Kanpur Accident: कानपुर में एक भीषण सड़क हादसे के चलते तीन लोगों की जानें चली गईं मरने वालों में से मां और उसके 2 बेटों की शामिल हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कानपुर में एक भीषण सड़क हादसे के चलते तीन लोगों की जानें चली गईं.

Kanpur Accident: रायबरेली-कानपुर हाईवे पर एक ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भंयकर थी कि कार खड़े ट्रक में घुस गई साथ ही कार में मौजूद लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. यह हादसा शुक्रवार की देर रात को हुआ. जब सेमरी के केशौली गांव के निकट खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई. हादसे में   कल्पना उनके बेटे अभय और विनय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कार में दो बच्चों की हालत काफी गंभीर हो गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी .

चकनाचूर हुई गाड़ी

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों और मां को कार से बाहर निकाला साथ ही तुंरत तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया. हादसा काफी भीषण हुआ जिसकी वजह से डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि कार की स्पीड काफी तेज थी. जिसके बाद कार में ब्रैक नहीं लग पाया और बेकाबू होकर ट्रक में घुस गई . हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई जिसकी वजह से तीनों की हालत काफी गंभीर हो गई.

एक माह से खड़ा था ट्रक

केशौली में जिल जगह पर हादसा हुआ है वहां पर हाईवे किनारे के लगभग एक माह से ट्रक बिगड़ा उसी जगह पर खड़ा हुआ था. ट्रक को हटाने के लिए शासन ने निर्देश में दिए थे लेकिन उसके बावजूद भी ट्रक को उस जगह से नहीं हटाया गया, लोगों का कहना है कि रात में ट्रक नजर नहीं आया होगा जिसके चलते यह हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि कार में मौजूद परिवार के लोग उन्नाव रिश्तेदारी मे गए थे. वापस लौटते वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ कल्पना के घर वालों को सूचना भेज दी गई है. पुलिस ने बताया कि गांड़ी में थोड़ी मात्रा में गांजा और भांग भी मिली है.

calender
16 September 2023, 09:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो