Noida: ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में लिफ्ट गिरने से चार मजदूरों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Greater Noida: गौतमबुद्ध नगर के डीएम मनीष वर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में लिफ्ट गिरने से चार मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि पांच की हालत गंभीर है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Noida News: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट (नोएडा एक्सटेंशन) में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक निर्माणाधीन हाउसिंग सोसायटी की सर्विस लिफ्ट के गिरने से चार मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

आम्रपाली बिल्डर्स की निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट गिरने पर गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने समाचार एजेंसी एनएनआई से कहा, "4 लोगों की मृत्यु हो चुकी है, 5 की हालत गंभीर है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. मौके पर टीम मौजूद है. घटना की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."

समाचार एजेंसी पीटीआई को अतिरिक्त डीसीपी (सेंट्रल नोएडा) राजीव दीक्षित ने बताया कि ये घटना आम्रपाली ड्रीम वैली सोसायटी की निर्माणाधीन साइट पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई. उन्होंने कहा, "सर्विस लिफ्ट 14वीं मंजिल से नीचे गिरी है." बता दें कि पिछले महीने ग्रेटर नोएडा में ही लिफ्ट की खराबी के चलते एक बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया था.

calender
15 September 2023, 01:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो