Ghaziabad News: गाजियाबाद में ट्रक के नीचे कुचलने से दंपति की मौत, ओवरटेक करने की कर रहे थे कोशिश

Ghaziabad News: ट्रक की चपेट में आने से दोनों को तत्काल ही हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बुधवार दोपहर एक ट्रक से कुचलकर स्कूटी सवार पति - पत्नि का मौत हो गई. ट्रक को ओवरटेक करने के चलते यह हादसा हुआ. ट्रक की चपेट में आने से दोनों को तत्काल ही हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है लेकिन ट्रक ड्राइवर अभी भी फरार है.

असम के रहने वाले थे दोनों

एसीपी रितेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि राजनगर एक्सटेंशन की राज एम्पायर सोसाइटी में रहने वाले 28 वर्षीय अरुण और 27 वर्षीय उनकी पत्नि सुनीता के साथ रहते थे, दोनों फाइनेंस कंपनी में वर्क फ्रॉम होम काम करते थे. दोनों मूल रुप से असम में सिलिगुड़ी के रहने वाले थे और दोनों की कोई संतान नहीं थी. 

ऐसे हुआ हादसा

बता दें कि बुधवार दोपहर करीब 11:30 बजे दोनों पति - पत्नि स्कूटी से कहीं जा रहे थे, इस बीच राजनगर एक्सटेंशन में ओमेगा चौराहे के पास पहलवान ढाबे  के सामने से गुजर रहे थे. कपल ने लेफ्ट साइड में बराबर में चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर दूसरी तरफ जाना चाहा लेकिन स्कूटी की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई और वह दोनों ट्रक के पहिये के नीचे आ गए. 

इसके बाद खून से लथपथ पति - पत्नि को तत्काल ही जिला चिकित्यालय संजयनगर में भर्ती करवाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. ACP ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही मृतकों के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है.

वहीं इस हादसे से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जो अब सोशन मीडिया पर भी देखने को मिल रही है. जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे दंपति ने स्कूटी से गलत तरह से ओवरटेक करने की कोशिश की और वह ट्रक की चपेट में आ गए.

calender
14 September 2023, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो