Gorakhpur News: 3 लाख के रिश्वत में रेलवे अधिकारी को CBI ने किया गिरफ्तार

Gorakhpur News: गोरखपुर स्थित रेलवे के प्रिंसिपल चीफ मटेरियल मैनेजर और 1988 बैच के IRSS अधिकारी के. सी. जोशी को CBI ने गिरफ्तार किया है. उन्हें 3 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रेलवे मुख्य प्रबंधक और 1988 बैच के इंडियन रेलवे स्टोर सर्विस IRSS अधिकारी केसी जोशी को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है. CBI ने उन्हें 3 लाख रुपये कि घोष लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी के घर में छापेमारी के दौरान उसके घर से 2.61 करोड़ बरामद हुए. 

सुत्रों के मुताबिक, गोरखपुर स्थित रेलवे के प्रिंसिपल चीफ मटेरियल मैनेजर और 1988 बैच के IRSS अधिकारी के. सी. जोशी को CBI ने गिरफ्तार किया है. उन्हें 3 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में CBI ने गिरफ्तार किया था और छापेमारी में 2.61 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं. 

अधिकारी के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद CBI ने बीते दिन मगंलवार 12 सितंबर को जाल बिछाया और आरोपी जोशी को शिकायतकर्ता से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों  पकड़ लिया. इसके बाद CBI ने आरोपी के गोरखपुर और नोएडा के सेक्टर 50 स्थित सरकारी आवासों की तलाशी ली और 2.61 करोड़ रुपये बरामद किए. 

calender
13 September 2023, 05:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो