UP: सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, रामपुर से लखनऊ तक छह ठिकानों पर चल रही छापेमारी

Azam Khan : सपा महासचिव आजम खान मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आजम खान के रामपुर, लखनऊ समेत छह ठिकानों पर आज सुबह से आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Income Tax Department Raid In UP: उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आजम खान के रामपुर, लखनऊ समेत छह ठिकानों पर बुधवार सुबह से आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि अल जौहर ट्रस्ट मामले में ये छापेमारी हो रही है. आयकर विभाग ने रामपुर, मेरठ, लखनऊ, सहारनपुर, गाजियाबाद में छापेमारी की है.

जानकारी के अनुसार, जिस वक्त ये छापेमारी की गई उस दौरान सपा नेता आजम खान अपने रामपुर स्थित आवास पर थे. खबर है कि इनकम टैक्स विभाग आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्ट खातों की जांच कर रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, रामपुर में बुधवार सुबह करीब सात बजे से सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम छापेमारी चल रही है. दर्जन भर गाड़ियों के साथ आयकर विभाग की टीम सपा नेता के रामपुर स्थि​त आवास पर पहुंचते हुए देखी गई है.

सपा नेता के करीबियों पर भी कार्रवाई 

आयकर विभाग की टीम बुधवार को सुबह सुबह रामपुर में सपा नेता आजम खान के आवास पर छापेमारी करने पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग ने पूर्व कैबिनेट मंत्री के करीबी माने जाने वाले नसीर खान के  घर पर भी छापेमारी की है. चमरौआ से सपा विधायक नसीर खान और आजम खान जौहर ट्रस्ट में पदाधिकारी हैं.

calender
13 September 2023, 09:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो