Noida News: नोएडा में खुली गुंडागर्दी, होटल का बिल मांगने पर कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा... कैमरे में कैद हुई घटना

दबंगों पर आरोप है कि पहले रेस्टोरेंट कर्मचारी ने दबंगों को बिल चुकाने के लिए रोका और उसके बाद कुछ कहासुनी हो गई. बदमाशों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और कुछ ही देर में मारपीट...

Sachin
Sachin

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-29 में स्थित गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स के रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गए कुछ दबंगों ने होटल कर्मचारियों को जमकर पीटने का मामला सामने आया है. दरअसल, मामला ये है कि कुछ लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गए, यहां पर होटल कर्मचारियों ने बिल मांगा तो दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी और इस घटना का वीडियो का सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया  है. 

पीड़ित ने थाने में दर्ज करवाया मुकदमा

पीड़ितों ने मारपीट की शिकायत कोतवाली सेक्टर-20 में अपनी शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है. वहीं, नोएडा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 650 रूपये का खाना खाया, लेकिन इसका बिल नहीं चुकाया था, इसको लेने के लिए ही होटल कर्मचारी उनके पास पहुंच था, जिसके बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

पहले कहासुनी और उसके बाद मारपीट 

दबंगों पर आरोप है कि पहले रेस्टोरेंट कर्मचारी ने दबंगों को बिल चुकाने के लिए रोका और उसके बाद कुछ कहासुनी हो गई. बदमाशों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और कुछ ही देर में मारपीट. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इनकी तलाश कर रही है. 45 सेकेंड के इस वीडियो में तीन लोग मिलकर कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

calender
13 September 2023, 01:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो