Viral: निमंत्रण कार्ड में दूल्हा-दुल्हन ने लिखवाई IIT की डिग्री, लोग बोले- पैकेज कितना है?

स वायरल कार्ड में दूल्हा-दुल्हन की योग्यता को लेकर उनकी डिग्रियों पर प्रकाश डाला गया है. इस इनविटेशन कार्ड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है.

Sachin
Sachin

Viral Photo: समाज में आजकल शादी को लेकर लोग काफी उत्साहित रहने लगे हैं, पहले से ही स्टेज से लेकर खाना और डांस के स्टेप की तैयारी करने लगे हैं. ऐसे ही शादी का कार्ड भी राजनैतिक पार्टियों के घोषणा पत्र की तरह हो गया है. अब उनसे सिर्फ लोगों को इनविटेशन ही नहीं दिया जाता बल्कि उसमें कुछ क्रिएटिविटी करके उसको काफी आकर्षित बनाया जा रहा है. हाल ही में एक निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

दूल्हा-दुल्हन ने अपने नाम के सामने लिखवाई डिग्री

बता दें कि इस वायरल कार्ड में दूल्हा-दुल्हन की योग्यता को लेकर उनकी डिग्रियों पर प्रकाश डाला गया है. इस इनविटेशन कार्ड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसमें दूल्हे का नाम और उसके सामने IIT Bombay लिखा हुआ है और लड़की के नाम के बराबर में IIT Delhi लिखा हुआ है. शादी के कार्ड को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि शादी करने के लिए आपको बस प्यार की जरूरत है, अब इसे करीब 53 हजार लोग देख चुके हैं और 400 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

लोग बोले- इसमें वेतन और लिख दिया जाना चाहिए था

इंटरनेट पर पोस्ट वायरल होने के बाद इस यूजर्स मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक शख्स ने लिखा कि मैं वहां था, इसका जिक्र काजू कतली, शादी के केक और यहां तक ​​कि चाट पर भी था. मेहमानों को शगुन का लिफाफा पर भी इसका जिक्र करने की हिदायत दी गई. दूसरे ने लिखा, इस बात से निराशा हुई कि उस आमंत्रण में उनके प्रमुख, वेतन, लिंक्डइन प्रोफ़ाइल का उल्लेख नहीं था. तीसरे ने कहा कि यह अपने खानदान के पहले आईआईटी संस्थान से डिग्री लेने वाले लोग हैं. 

calender
13 September 2023, 12:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो