UP News: महराजगंज से मथुरा जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 19 घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से 64 श्रद्धालुओं को मथुरा को लेकर जा रही पिकनिक बस में एक हाईवे पर मिहौली स्थित ओवरब्रिज पर पीछे से तेज रफ्तार सीमेंट लदे ट्रक ने टक्कर मार दी..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से 64 श्रद्धालुओं को मथुरा को लेकर जा रही पिकनिक बस में एक हाईवे पर मिहौली स्थित ओवरब्रिज पर पीछे से तेज रफ्तार सीमेंट लदे ट्रक ने टक्कर मार दी, इससे बस में सवार 19 श्रद्धालु घायल हो गए. 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पतालों में भर्ती कराया. वहां से दो महिलाओं सहित चार घायलो को रेफर कर दिया गया. ट्रक चालक को यात्रियों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. दुर्घटना की वजह से कुछ देर हाईवे पर इटावा जाने वाली लेन पर यातायात बाधित रहा. 

आपको बता दें कि जनपद महाराजगंज से तीन बच्चों, 35 महिलाओं सहित 64 श्रद्धलुओं से भरी एक पिकनिक जा रही मथुरा, सदर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर- इटावा हाईवे पर गांव मिहौली के पास रविवार दोपहर लगभग दो बजे कुछ खराबी आने से मेन लेन में बंद हो गई. चालक व हेल्पर बस को सही करने का प्रयास कर रहे थे. 

हादसे में 13 घायलों को शहर के स्थित सयुक्त जिला अस्पताल में भेजा गया. बाकी 6 लोगों को चिचौली स्थित 100 शैय्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद ट्रक का हेल्पर भाग गया. शिकोहाबाद निवासी चालक बंटू को यात्रियों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

calender
17 September 2023, 08:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो